home page

रकुल प्रीत सिंह देंगी सेक्स एजुकेशन का पाठ, 'छत्रीवाली' का आकर्षक ट्रेलर रिलीज - Chhatriwali Trailer

इस फिल्म में वह इस मुद्दे पर बिना किसी रोक-टोक के बहुत साफ-साफ बात करती नजर आएंगी।
 | 
Chhatriwali Movie

हमारे देश में आज भी लोगों को सेक्स के बारे में बात करना मुश्किल लगता है। कई लोग इसके बारे में खुलकर बात करने से हिचकिचाते हैं। इसीलिए स्कूल में भी बच्चों को यह विषय ठीक से नहीं समझाया जाता है। लेकिन अब जल्द ही एक फिल्म रिलीज होने वाली है जो स्कूली उम्र में सेक्स एजुकेशन के महत्व के बारे में बात करती है. इस फिल्म का नाम है 'छत्रीवाली'. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था।

स्कूली उम्र में सेक्स एजुकेशन की जरूरत के बारे में इस फिल्म के जरिए बताने की पहल एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने की है. वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह इस मुद्दे पर बिना किसी रोक-टोक के बहुत साफ-साफ बात करती नजर आएंगी।

इस ट्रेलर की शुरुआत में ही टीचर बच्चों को ह्यूमन रिप्रोडक्शन की प्रक्रिया के बारे में पढ़ाती नजर आ रही हैं. लेकिन जब कोई लड़का उनसे सेक्स के बारे में पूछता है तो वो जवाब देने से बचती हैं। इस तरह इस ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह की एंट्री होती है। वह बेहद निडर और मुखर हैं। उसे पता चलता है कि कंडोम का इस्तेमाल न करने की वजह से उसकी भाभी का दो बार गर्भपात हो गया था।

इसी तरह, अपनी भतीजी का अध्ययन करते हुए, वह यह भी सीखती है कि परीक्षा में सेक्स के प्रश्न अनिवार्य नहीं हैं। लेकिन इसका नुकसान बच्चों को होता है और वे भविष्य में गलतियां कर सकते हैं। इसलिए वह प्रिंसिपल से स्कूल में सेक्स एजुकेशन अनिवार्य करने की मांग करती है। लेकिन वे उसकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते। इसलिए वह खुद इसके बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए कदम उठाती हैं। लेकिन अब उन्हें इसमें कितनी सफलता मिल रही है ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा.

फिल्म में सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, राजेश तैलंग, प्राची शाह पांड्या, राकेश बेदी और रीवा अरोड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देवस्कर कर रहे हैं और यह फिल्म 20 जनवरी को 'जी 5' पर रिलीज होगी।