home page

''कोई भी घर से निकलकर पत्थर फेंके...'' रत्ना पाठक शाह ने जताया डर, वजह नसीरुद्दीन शाह

रत्ना पाठक शाह जल्द ही फिल्म 'कच्छ एक्सप्रेस' से अपना गुजराती डेब्यू करेंगी
 | 
Ratan Pathak Nasruddin shah

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम हैं। पिछले कई वर्षों में, उन्होंने फिल्म और नाटक दोनों क्षेत्रों में अतुलनीय योगदान दिया है। अभिनय के मामले में नसीरुद्दीन को अभिनय की यूनिवर्सिटी माना जाता है। इसके साथ ही वे राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर टिप्पणी करते हैं। नसीरुद्दीन इन मामलों में काफी क्रिटिकल माने जाते हैं।

उन्हें उनकी मुखरता या अक्सर उनके राजनीतिक रुख के कारण ट्रोल किया जाता है। हमारे पास बहुत कम अभिनेता हैं जो राजनीतिक भूमिकाएँ निभाते हैं और उनमें से एक नसीरुद्दीन शाह हैं। बेशक, यह अक्सर कलाकारों को भी प्रभावित करता है। इसे लेकर नसीरुद्दीन की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने बयान दिया है।

रत्ना पाठक शाह ने पत्रकार और यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन से बातचीत के दौरान यह खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'मैं अक्सर नसीर को कोई भी बयान देने से रोकती हूं, क्या पता आज के इस जमाने में कोई घर से निकले और रुककर पत्थर फेंके. इसलिए सावधान रहना होगा।" इसके अलावा, रत्ना पाठक ने यह भी आरोप लगाया है कि एक भूमिका पेश करने से उन्हें मनोरंजन उद्योग में काम नहीं मिल रहा है।

रत्ना पाठक शाह जल्द ही फिल्म 'कच्छ एक्सप्रेस' से अपना गुजराती डेब्यू करने वाली हैं। दर्शक और वो खुद इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. इसके साथ ही वह अब असमन भारद्वाज की आने वाली हिंदी फिल्म 'कुत्ते' में भी नजर आएंगी। इसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।