home page

शार्क टैंक इंडिया 2: रिकोड की पिच को खारिज करने पर नमिता थापर ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'यह मैं हूं, कोई पछतावा नहीं'

शार्क टैंक इंडिया 2 का प्रीमियर 2 जनवरी को हुआ था, और पहले एपिसोड में नवोदित उद्यमियों द्वारा पेश की गई कई दिलचस्प पिचें देखी गईं।

 | 
Namita Thapar

1. Shark Tank India 2
2.Namita Thapar breaks silence for rejecting Recode's pitch
3.Namita Thapar says 'That’s me, no regrets'

शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ, और इसने अपनी सामग्री के कारण पहले ही बहुत ध्यान आकर्षित किया है। शार्क टैंक इंडिया 2 का प्रीमियर 2 जनवरी को हुआ था, और पहले एपिसोड में कई दिलचस्प पिचें देखी गईं, उनमें से एक जिसने अपनी पिच से सबका ध्यान खींचा, वह एक मेकअप ब्रांड, रिकोड था। दोनों ने अपनी अद्भुत व्यावसायिक रणनीतियों से शार्क को प्रभावित किया और अपने घरेलू मेकअप ब्रांड रिकोड को खड़ा किया। रिकोड के संस्थापकों ने यह भी खुलासा किया कि शुगर कॉस्मेटिक्स इंस्टाग्राम पर रिकोड को फॉलो करता है, जिसके बाद विनीता सिंह हैरान रह गईं। बेहतरीन पिच होने के बावजूद, पीयूष बंसल को छोड़कर, सभी शार्क ने अपनी पिच को खारिज कर दिया। 

नमिता थापर ने ट्रोल्स को किया रिएक्ट:

नेटिज़ेंस के अनुसार, रिकोड को खारिज कर दिया गया क्योंकि यह एक मेकअप ब्रांड था और विनीता सिंह की कंपनी सुगर कॉस्मेटिक्स का प्रतिस्पर्धी था। रिकोड की अस्वीकृति काफी बहस का विषय बन गई, और नेटिज़न्स ने अपने मिश्रित विचारों को साझा करने के लिए अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। अब, नमिता थापर ने अपने हालिया पोस्ट में आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। नमिता ने ट्वीट किया, "शार्क होने का मतलब यह नहीं है कि हम अपने स्वतंत्र मूल्यों और स्पष्ट रूप से बोलने के हकदार नहीं हैं, इसलिए अगर मैं साथी शार्क प्रतियोगिता में निवेश नहीं करती हूं, तो मुझे कोई पछतावा नहीं है और अगर मैं विषाक्तता का आह्वान करती हूं और नहीं करती हूं।" उस अज्ञानी से जुड़ें जो ईमानदारी की कमी वाले लोगों का जश्न मनाता है.. वह मैं हूं :)"

यहां देखिए नमिता थापर का ट्वीट-


नमिता थापर के बारे में:
व्यापारिक दुनिया में एक प्रमुख नाम होने के नाते, नमिता थापर को शार्क टैंक इंडिया के माध्यम से अधिक पहचान मिली। नमिता पुणे, महाराष्ट्र में स्थित एक भारतीय बहुराष्ट्रीय दवा कंपनी एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की कार्यकारी निदेशक हैं। नमिता की जीवन यात्रा बहुत ही प्रेरणादायक है और अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने वह सब कुछ हासिल किया है जो वह कभी चाहती थीं।

शार्क टैंक इंडिया 2 के बारे में:
शार्क टैंक इंडिया 2 नवोदित उद्यमियों के लिए एक मंच प्रदान करता है जहां वे शार्क के रूप में जाने जाने वाले न्यायाधीशों को अपने व्यावसायिक विचारों को प्रस्तुत कर सकते हैं। शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 में 6 शार्क शामिल हैं, और वे हैं - विनीता सिंह -शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक, नमिता थापर- एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी निदेशक, अनुपम मित्तल-पीपल ग्रुप के सीईओ - शादी.कॉम, अमन गुप्ता- सह-संस्थापक और boAt लाइफस्टाइल में सीएमओ, पीयूष बंसल- लेंसकार्ट.कॉम के संस्थापक और सीईओ, और अमित जैन- कारदेखो के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी। 

जबकि पहले सीज़न की मेजबानी रणविजय सिंह ने की थी, इस साल कॉमेडियन राहुल दुआ शार्क टैंक इंडिया 2 की मेजबानी कर रहे हैं। शार्क टैंक इंडिया सीज़न 2 का प्रीमियर 2 जनवरी को हुआ और यह सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होगा। शो के एपिसोड चैनल के डिजिटल स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन सोनी लिव पर भी उपलब्ध होंगे।