home page

सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से 'बॉलीवुड का बहिष्कार' प्रवृत्ति को रोकने में मदद करने का आग्रह किया: हम दिन भर ड्रग्स नहीं लेते

बॉलीवुड फिल्मों के लगातार बहिष्कार के आह्वान के मद्देनजर, सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड के चलन का बहिष्कार करने में मदद करने का आग्रह किया है।

 | 
Suniel Shetty

बुधवार को अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और आधे घंटे की मुलाकात के दौरान अभिनेता ने यूपी में आगामी फिल्म सिटी परियोजना पर चर्चा की। सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय मुंबई दौरे पर थे और कल उन्होंने सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर सहित अन्य फिल्मी हस्तियों से भी मुलाकात की। बातचीत के दौरान, सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लगातार बॉलीवुड विरोधी प्रवृत्तियों के बारे में बात की। उन्होंने इस तरह के 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड को खत्म करने के लिए यूपी के सीएम से मदद मांगी।

सुनील शेट्टी ने 'बॉयकॉट बॉलीवुड' ट्रेंड को खत्म करने के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी

सुनील शेट्टी ने इस बात पर जोर दिया कि बॉलीवुड में अच्छा काम करने के बारे में प्रचार करना महत्वपूर्ण है, और उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से बहिष्कार की प्रवृत्ति को रोकने के लिए एक रास्ता खोजने में मदद करने का भी आग्रह किया। इंडियन एक्सप्रेस ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "जो हैशटैग चल रहा है, बॉयकॉट बॉलीवुड, ये रुक भी सकता है आपके कहने से।" यह प्रचार करना महत्वपूर्ण है कि हम अच्छा काम कर रहे हैं। एक सड़ा हुआ सेब हर जगह है, लेकिन सिर्फ उसके कारण आप पूरी इंडस्ट्री को सड़ा हुआ नहीं कह सकते। आज लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है, लेकिन हमने यहां कितनी अच्छी फिल्में बनाई हैं। मैं भी ऐसी ही एक फिल्म का हिस्सा था, जब मैंने बॉर्डर की थी। मैं कई अच्छी फिल्मों का हिस्सा रहा हूं। हमें एक साथ आना होगा और इस दिशा में काम करना होगा कि हम बॉयकॉट बॉलीवुड हैशटैग से कैसे छुटकारा पा सकते हैं। हमें यह पता लगाना होगा कि हम इस प्रवृत्ति को कैसे रोक सकते हैं।"

बॉलीवुड विरोधी भावनाओं को लेकर सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात
उन्होंने आगे बॉलीवुड उद्योग से जुड़े कलंक और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड विरोधी भावनाओं के बारे में बात की। “आज, अगर मैं सुनील शेट्टी हूं, तो यह यूपी और वहां के प्रशंसकों की वजह से है। यदि आप नेतृत्व करते हैं, तो यह निश्चित रूप से हो सकता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह कलंक जो हम पर लगा हुआ है वह दूर हो। यह मेरे लिए बहुत मजबूत भावना है, ”सुनील शेट्टी ने कहा। उन्होंने साझा किया कि उन्हें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि इस तरह का कलंक है, क्योंकि फिल्म उद्योग में 99 प्रतिशत लोग ऐसे नहीं हैं। हम दिन भर ड्रग्स नहीं लेते, हम गलत काम नहीं करते। हम अच्छे काम से जुड़े हैं (हम अच्छे काम से जुड़े हैं), ”उन्होंने कहा।

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि बॉलीवुड फिल्मों और संगीत ने भारत को पूरी दुनिया से जोड़ा है। उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने का अनुरोध किया क्योंकि इससे बहुत बड़ा फर्क पड़ सकता है।

सुनील शेट्टी का वर्कफ्रंट
काम के मोर्चे पर, सुनील शेट्टी को आखिरी बार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ धारावी बैंक में देखा गया था, और इसने उनके ओटीटी डेब्यू को चिह्नित किया। सीरीज में विवेक ओबेरॉय, सोनाली कुलकर्णी, ल्यूक केनी, फ्रेडी दारुवाला, समीक्षा भटनागर भी हैं और यह एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।