home page

थलपति विजय ने वारिसु के लिए चार्ज किए 150 करोड़ रुपये; उच्चतम भुगतान वाले भारतीय अभिनेता के रूप में उभरे

अपकमिंग फिल्म 'वारिसू' के लिए विजय की फीस बॉलीवुड और साउथ के टॉप स्टार्स की फीस को पार करते हुए 150 करोड़ रुपये है।

 | 
vijay thalpati

लंबे इंतजार को खत्म करते हुए, विजय की वारिसु कल, 11 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित और दिल राजू और पीवीपी सिनेमा, वरिसु द्वारा समर्थित, विजय की 66वीं फिल्म ने शुरुआत से ही फिल्म देखने वालों के बीच उच्च उम्मीदें रखी हैं। दिलचस्प बात यह है कि विजय वारिसु के लिए मोटी फीस पा रहे हैं । हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

पिंकविला ने विशेष रूप से सीखा है, थलपति विजय ने वारिसु के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो कई दक्षिण और बॉलीवुड दिग्गजों की फीस को पार कर गया है। जाहिर है, फिल्म निर्माता और निवेशक विजय पर मेगा-बजट की सवारी करने को तैयार हैं। इसके अलावा, विजय बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग के साथ भरोसेमंद दक्षिण अभिनेताओं में से एक है। उनके प्रशंसक यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं कि वह नंबर एक स्थान पर शासन कर रहे हैं।

विजय की फिल्मों का चुनाव हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। उन्होंने कैथी फेम लोकेश कनगराज, एटली और नेल्सन दिलीपकुमार सहित युवा फिल्म निर्माताओं के साथ भी काम किया है। इससे पहले, निर्देशक नेल्सन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, विजय ने कहा था कि वह पूरी तरह से स्क्रिप्ट के आधार पर फिल्में तय करते हैं और वह यह सुनिश्चित करते हैं कि इसमें व्यावसायिक मनोरंजन के सभी तत्व हों। अभिनेता ने कहा था, "मैं जांचता हूं कि क्या ये तत्व आसानी से साजिश में बुने गए हैं।" 

विदेशी लोकप्रियता 
विजय की लोकप्रियता केवल भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय है। वह बहुत कम दक्षिण अभिनेताओं में से हैं, जो इतनी आसानी से अन्य बाजारों में जाने में कामयाब रहे हैं, और अब, यहां तक ​​कि हिंदी भाषी बेल्ट में भी।

वारिसु हिंदी में
वारिसु दुनिया भर में 11 जनवरी को तमिल में और 13 जनवरी को हिंदी में और 14 तारीख को तेलुगु में संक्रांति विशेष के रूप में रिलीज होगी। 

चार्टबस्टर नंबर रंजीथम ने दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाया है। एस थमन ने एक फुट-टैपिंग नंबर बनाया है जिसे एमएम मानसी के साथ विजय ने खुद गाया था, जबकि विवेक ने गीत लिखे थे। 

प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता फिल्म के प्रमुख कलाकार हैं जिनमें विभिन्न शिल्पों को संभालने वाले शीर्ष शिल्पकार होंगे।

वामशी पेडिपल्ली ने हरि और आशीष सोलोमन के साथ कहानी लिखी। कार्तिक पलानी छायाकार हैं, जबकि केएल प्रवीण संपादक हैं। श्री हर्षित रेड्डी और श्री हंसिता फिल्म के सह-निर्माता हैं। सुनील बाबू और वैष्णवी रेड्डी प्रोडक्शन डिजाइनर हैं।

थलपथी 67 
इस बीच, लोकेश कनगराज के साथ विजय की थलपति 67 की शूटिंग 2 जनवरी को चेन्नई में शुरू हुई। "मास्टर पूरा करने के बाद, कोविड का प्रकोप था। और महामारी के दौरान, मुझे लिखने का समय मिला। अन्यथा, मैं सामान्य समय की कमी के साथ समाप्त हो जाता। जब कमल सर ने मुझे उनके लिए एक फिल्म करने के लिए कहा, तो मैंने ले लिया पटकथा पर काम करने के लिए लगभग 8 महीने। अब मेरे पास सितारों के साथ पर्याप्त सद्भावना है कि मैं उनसे बेहतर पटकथा बनाने के लिए और समय मांगूं। अगली फिल्म (थलापति 67) 50:50 नहीं होने वाली है। यह 100 प्रतिशत मेरा है फिल्म," गलता प्लस द्वारा एक गोलमेज चर्चा के दौरान लोकेश कनगराज ने कहा।