home page

Tunisha Sharma Suicide Case: दिवंगत अभिनेत्री की मां ने शीजान खान के परिवार के खिलाफ किए 5 चौंकाने वाले खुलासे

तुनिषा शर्मा की माँ, वनिता, शीज़ान खान के परिवार द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया देती हैं।

 | 
Tunisha

अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल की प्रमुख अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का 24 दिसंबर को उनके शो के सेट पर आत्महत्या करने के बाद निधन हो गया। दिवंगत अभिनेत्री की मां द्वारा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद उनके प्रेमी और सह-कलाकार शेजान खान को वालिव पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद शीज़ान का परिवार 28 वर्षीय अभिनेता को निर्दोष साबित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है और तुनिषा की माँ वनिता अपनी मृत बेटी के लिए न्याय की माँग करती है और शीज़ान और उसके परिवार को दोषी मानती है। तुनिषा और शीजान के परिवारों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, तुनिषा शर्मा की माँ , वनिता ने शीज़ान के परिवार को दोषी ठहराया और दावा किया कि उन्होंने तुनिशा के पैसे का 'इस्तेमाल' किया। उसने उन पर अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया और दावा किया कि हो सकता है कि तुनिषा की हत्या की गई हो। इसके बाद, 2 जनवरी को, ज़ीज़ान की बहनें, फलक नाज़ और शफ़क़ नाज़, और माँ ने वकील शैलेंद्र मिश्रा के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने तुनिषा की मां पर कई आरोप लगाए और खुलासा किया कि उनसे तुनिषा का विशेष ध्यान रखने का अनुरोध किया गया था। शीज़ान के परिवार ने दावा किया कि तुनिशा को काम करने के लिए मजबूर किया गया था और उसकी माँ ने उसके पैसे ले लिए। अब आज तक से बातचीत में तुनिषा की मां ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. 

तुनिषा शर्मा की मां ने किए 5 चौंकाने वाले खुलासे:
तुनिशा की मां ने शीजान की मां के आरोपों का खंडन किया:

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान खान की मां कहेकशान फैसी ने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेत्री की मां ने तुनिशा के पैसे लिए थे। कहकशां फैसी ने तो यहां तक ​​कह दिया कि तुनिशा की मां ने तुनिशा को 200 रुपए भी नहीं दिए। इस आरोप का जवाब देते हुए तुनिषा की मां वनीता ने कहा कि उन्होंने रुपये दिए। तुनिशा को तीन महीने में 3 लाख और इसे साबित करने के लिए एक बैंक स्टेटमेंट है। 

शीजान खान ने तुनिषा को दुर्ग करने के लिए किया मजबूर:

तुनिषा शर्मा की मां वनिता ने खुलासा किया कि 20 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने दोस्तों को बताया था कि शीजान खान ड्रग्स करता था। तुनिशा ने अपने दोस्तों को यह भी बताया कि शीज़ान ने उसे ड्रग्स करने के लिए भी मजबूर किया। वनिता ने दावा किया कि तुनिशा ने शीजान की वजह से धूम्रपान करना शुरू किया। 

शीज़ान के परिवार ने तुनिशा का इस्तेमाल किया:

वनिता शर्मा ने उल्लेख किया कि शीज़ान और उसके पूरे परिवार ने पिछले 3-4 महीनों में तुनिषा का 'इस्तेमाल' किया और वह उनके करीब आ रही थी। वनिता शर्मा ने यह भी दावा किया कि हो सकता है कि तुनिषा ने शेजान की ड्रग्स के भुगतान के लिए 3 लाख रुपये का इस्तेमाल किया हो या हो सकता है कि शेजान के परिवार पर इस्तेमाल किया हो। हालांकि, वनिता को यकीन नहीं है कि तुनिशा ने इस रकम का क्या किया।

शीजान से ब्रेकअप के बाद दर्द में थीं तुनिशा:

तुनिषा की मां ने यह भी खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेत्री शीजान से अलग होने के बाद दर्द से गुजर रही थीं। तुनिशा ने अपनी मां से कहा कि शीज़ान ने उसे धोखा दिया है, और वनिता ने तुनिशा को अपने शो पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी। वनिता शर्मा ने यह भी बताया कि जिस दिन उनका ब्रेकअप हुआ उस दिन शीजान ने तुनिशा को थप्पड़ भी मारा था।

तुनिषा का वॉयस नोट:

निधन से तीन दिन पहले 21 दिसंबर को तुनिषा शर्मा ने अपनी मां वनिता को वॉइस नोट भेजा था। आजतक से बात करते हुए वनिता शर्मा ने बताया कि उन्हें तुनिषा के कुत्ते से डर लगता था, लेकिन वो पहली बार 21 दिसंबर को उन्हें लेकर आई थीं, इसलिए उन्होंने अपने पालतू कुत्ते नोडी के साथ कुछ तस्वीरें तुनिशा को भेजी थीं. यह देखकर तुनिषा बेहद खुश हुई और इसका जवाब देते हुए उन्होंने वनिता को वॉइस नोट भेजा। वॉइस नोट में, तुनिशा ने कहा, "मम्मा, मैं आपको बता नहीं सकती आपसे कितनी ज्यादा मोहब्बत करती हूं मम्मा। मम्मा, आई लव यू। आप जो मेरे लिए कर देते हो ना कभी कभी। मम्मा में बहुत प्यार करता हूं आपसे।" धन्यवाद मेरी जान। मैं जल्दी जल्दी घर आऊंगा फिर में आपके साथ निनि करूंगा। ठीक है। ठीक है।"

शीजान खान की जमानत याचिका पर अपडेट:

ताजा घटनाक्रम के अनुसार, शीजान खान की जमानत याचिका को वसई कोर्ट ने 7 जनवरी को खारिज कर दिया। शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि तुनिषा की मां शहर से बाहर हैं, और इसलिए देरी हुई है। पत्रकारों से बातचीत में, शैलेंद्र मिश्रा ने कहा, “शिकायतकर्ता के वकील ने इस आधार पर स्थगन पत्र प्रस्तुत किया कि तरुण शर्मा उच्च न्यायालय के काम में व्यस्त हैं और तुनिशा की माँ वनिता चंडीगढ़ में हैं। इसलिए, उन्होंने आज सुनवाई स्थगित कर दी। वे चाहते थे कि अगली सुनवाई 13 जनवरी को हो। कोर्ट ने स्थगन को स्वीकार कर लिया, लेकिन उन्होंने 9 जनवरी की तारीख दी। उस दिन सुनवाई होगी।' इस तरह अगली सुनवाई 9 जनवरी को दोपहर 2 बजे वसई कोर्ट में होगी. 

तुनिषा शर्मा की मौत:

तुनिषा शर्मा (4 जनवरी 2002- 24 दिसंबर 2022) ने अपने शो अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल की शूटिंग के दौरान अपने सह-कलाकार शीजान खान के मेकअप रूम में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने के बाद, तुनिशा शर्मा को तुरंत नायगांव, वसई में रेंग कार्यालय अस्पताल ले जाया गया, और आगमन पर मृत घोषित कर दिया गया। उसका पोस्टमार्टम 25 दिसंबर को जेजे अस्पताल, मुंबई में किया गया था। ऐसी कई अटकलें थीं कि अभिनेत्री गर्भवती थी लेकिन डॉक्टरों ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि 20 वर्षीय अभिनेत्री की मौत दम घुटने से हुई है। तुनिषा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को दोपहर 3 बजे मुंबई के मीरा रोड स्थित श्मशान घाट में किया गया। तुनिशा के लिए भोग और अंतिम अरदास 5 जनवरी को उनके गृहनगर पंजाब में आयोजित की गई थी।