home page

'मैं घर पर अकेला पड़ गया...', बिग बॉस छोड़ चुके प्रसाद जावड़े द्वारा शेयर किया गया वीडियो चर्चा में है

बिग बॉस मराठी 4: प्रसाद जावड़े ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद एक वीडियो शेयर किया
 | 
Prasad Javde Bigg Boss

'बिग बॉस मराठी' के चौथे सीजन के सबसे चर्चित चेहरों में से एक प्रसाद जावड़े का सफर रविवार को खत्म हो गया। प्रसाद के सदन से बाहर निकलते ही दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की। प्रसाद 'बिग बॉस' के घर में पहले दिन से ही चर्चा में थे। घर से निकलने के बाद प्रसाद ने एक वीडियो शेयर किया है।

प्रसाद द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए इस वीडियो में 'बिग बॉस' के घर में उनके सफर का खुलासा किया गया है। "यह मेरे लिए एक महान यात्रा थी। शुरूआती लड़ाई से लेकर घर में लड़ाई-झगड़े तक। कुछ लोगों से अच्छे संबंध हैं। लेकिन इस बीच मैं घर में अकेली रह गई थी। मुझे हर नामांकन प्रक्रिया में नामांकित किया गया था। मुझे लगता है कि मजबूत कंटेस्टेंट ही नॉमिनेट होते हैं। नामांकन की सारी प्रक्रिया से बचे। लेकिन पिछला नामांकन हार गए। ये सभी यादें जीवन भर हमारे साथ रहेंगी", प्रसाद ने कहा।

प्रसाद ने इस वीडियो में अमृता देशमुख के साथ अपने रिश्ते का भी खुलासा किया है। “अमृता एक करीबी व्यक्ति बन गई है। हम बिना बोले ही बहुत कुछ जान जाते थे। वह उन सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं जिनसे मैं अब तक मिला हूं। हमारा रिश्ता निश्चित रूप से दोस्ती से परे है", प्रसाद ने यह भी कहा।

'बिग बॉस मराठी' के चौथे सीजन का आखिरी हफ्ता चल रहा है। इस सप्ताह एक और सदस्य की यात्रा समाप्त होगी। इस सीजन के विजेता की घोषणा जल्द की जाएगी। इस फेस्टिवल का ग्रैंड फिनाले सेरेमनी 8 जनवरी को होगी.